जानिये क्या कहते हैं शरीर के अंग आपसे

जानिये क्या कहते हैं शरीर के अंग आपसे

122
SHARE

शरीर के अंग बहुत ही महत्वपूर्ण होते हैं लेकिन क्या आपको यह दिलचस्प बात पता है की महिलाओं के शरीर के तमाम अंग उनके व्यक्तित्व के बारे कुछ संकेत हैं! आज हम आपको बताते हैं की महिलाओं का कौन सा अंग क्या कहता है?

बाल- जिन महिलाओं के बाल काले और बिल्कुल सीधे होते हैं वो स्पष्ट ख्याल की होती हैं! उन्हें बात घुमा फिराकर कहना और समझना नहीं आता! वे जैसा सोचती हैं उन्हीं विचारों को अपने आसपास फैला भी डालती हैं! वैसे ये ज्यादातर सरल और खुले विचारों वाली होती हैं!

आंखें- बड़ी होती हैं वे खुले विचार और दयालु किस्म की होती हैं। उनका दिल भी उनकी आंखों की तरह ही बड़ा होता है!

होंठ- यदि होंठ का शेप दिल की तरह हो वे महिलाएं विश्वास से भरीएआंखें- यदि  अकर्षक व सेक्सी होती हैं! जिन महिलाओं के होंठ छोटे होते हैंए वो स्वभाव से काफी सख्त होती हैं!

पेट- जिस महिला का पेट चिकना व पतला होता है वो महिलाएं राज सुख को भोगने वाली होती हैं! वे उच्च पद पर आसीन होती हैं! ऐसी महिलाएं सामाजिक और धार्मिक स्वभाव की होती हैं!

पैर- यदि पैरों के तलवे मुलायम होते हैं वो महिलाएं सुख भोगने वाली होती हैं!

नाखून- जिन महिलाओं के नाखून पतले और लंबे होते हैं ऐसी महिलाओं में दृढ़ मानसिक क्षमता का अभाव होता है! ये महिलाएं विचारों से कमजोर होती हैं!

कमर- अगर किसी महिला की कमर पतली हो तो वो सौभाग्यशाली होती हैं! हमेशा किस्मत का साथ उन्हैं मिलता है!

नाक- जिन महिलाओं की नाक खूबसूरत और सुडौल हो तो उन्हें हर तरह की खुशियां और सफलता प्राप्त होती है! वो परिवार वालों के लिए भी सौभाग्यशाली होती हैं!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY