पीएम की रैली में महिला का आक्रोश, पुलिस ने किया मूंह बंद

पीएम की रैली में महिला का आक्रोश, पुलिस ने किया मूंह बंद

28
SHARE

लोकमंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है लेकिन भावी सरकार ने ये अधिकार पर मानो प्रतिबंध लगा दिया है! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भटिंडा में रैली के दौरान एक महिला ने नारेबाजी की परंतु तभी गुरजिंदर कौर नाम की एक महिला चिल्‍ला पड़ी! उन्‍होंने चिल्लाते हुए कहा यह सब झूठ है! तुरंत ही महिला पुलिसकर्मी महिला को पकड़कर बाहर ले गए! पुलिस ने महिला को मीडिया से बात करने से रोकने के लिए मुंह को हाथ से बंद कर दिया!

इससे पहले भी अमित शाह के एक रैली में भी महिलाओं ने इसी तरह प्रदर्शन किया था! एनडीटीवी के एक दिन के प्रतिबंध पर लगाने पर सवाल उठाए गए थे! अब ऐसा प्रतीत हो रहा है बीजेपी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर आघात कर रहीं है!

दरअसल पीएम मोदी 926 करोड़ रुपये की लागत से तैयार होने वाले अखिल भारतीय चिकित्‍सा विज्ञान संस्‍थान एम्‍स के शिलान्‍यास के बाद बोल रहे थे! जब मोदी कैशलैस व्‍यवस्‍था से गरीबों को होने वाले फायदे के बारे में बता रहे थे ! तभी महिला आक्रमक हो गई! गुरजिंदर ने एक चिट फंड कंपनी में डेढ़ लाख रुपये लगाए थे और इसमें घोटाले से वह नाराज थीं!

जब वह महिला बोल रही थी तभी शिरोमणि अकाली दल के समर्थक उसके सामने खड़े हो गए और बैनर लहराने लगे! उन्‍होंने पंजाब सरकार जिंदाबाद के बैनर लहराए! गुरजिंदर कौर को पुलिस गाड़ी में बैठाकर ले गई और प्रधानमंत्री के जाने के बाद उन्‍हें रिहा किया गया!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY