सेल्फी लेना पढ़ा भारी

सेल्फी लेना पढ़ा भारी

49
SHARE

सोशल नेट्वर्किंग को लेकर युवाओं में बहुत क्रेज़ है दुनियां में क्या हो रहा है, उन्हें कोई मतलब नहीं बस बैठे रहते हैं मोबाइल में अपनी गर्दन झुकाये और इसमें भी सेल्फी का कुछ ज़्यादा ही नाश छाया हुआ है दुनियाभर में सेल्फी लेने के चक्कर में कई हादसों की पुष्टि हो चुकी है और कइयों को तो अपनी जान से हाथ भी धोना पढ़ा!

ऐसा ही एक मामला अमेरिकी कॉलेज की एक छात्रा के साथ हुआ, कार चलाने के दौरान टॉपलेस सेल्फ़ी लेने की कोशिश में लड़की की कार, पुलिस कार से टकरा गई! अमरीकी पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 19 साल की मिरिंडा रेडर सोशल मीडिया एप स्नैप चैट के ज़रिए अपने बॉयफ्रेंड को अपने ‘नग्न फ़ोटो’ भेज रही थी तब ये हादसा हुआ! ह्यूस्टन के उत्तर में लगभग 160 किलोमीटर दूर ब्रायन में ये दुर्घटना घटित हुई!

पुलिस के मुताबिक छात्रा के पास से शराब की खुली हुई बोतल भी मिली! इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ! जब अधिकारी की कार को टक्कर मारी गई तब अधिकारी रेडर के समीप पहुंचा उसने पाया कि महिला का टॉप खुला हुआ था! कॉलेज में पहले वर्ष की इस छात्रा ने अधिकारी को बताया कि वह कैंपस में अपने घर कार से वापस लौट रही थी!

उसलड़की से पूछा ड्राइविंग के दौरान उसने कपड़े क्यों नहीं पहने थे तो उसने बताया कि लाल बत्ती होने पर वो अपने बॉयफ़्रेंड को स्नैपचेट से फोटो भेजने के लिए सेल्फ़ी ले रही थी! उसे ड्राइविंग के दौरान नशे की हालत में होने के संदेह में गिरफ़्तार किया गया था परन्तु फिर उसे दो हजार डॉलर के ज़मानती बांड पर जेल से रिहा कर दिया गया!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY