संबंध बनाने के दौरान आपकी पार्टनर आपसे चाहती हैं ये लेकिन बोलती...

संबंध बनाने के दौरान आपकी पार्टनर आपसे चाहती हैं ये लेकिन बोलती नहीं

97
SHARE

क्या कभी आपके पार्टनर ने आपको बेड पर बोरिंग बोला है, तो अब आपको कॉनफिडेंस लूज करने की जरुरत नहीं है आपके लिए है खास टिप्स जिसका इस्तेमाल करके आप अपने सेक्स लाइफ में एक नए उमंग ला सकते है। सेक्स में सबसे जरूरी बात, हमेशा इस दौरान महिला अपने पार्टनर से ये सब चाहती हैं लेकिन कई वजहों से बोलती नहीं है।

सेक्सुअल अट्रेक्शन और सेक्स की जरुरत ही सेक्सुअल रिलेशनशिप का आधार है। लेकिन यह सवाल बेहद अहम है कि सेक्स के दौरान लड़के क्या पसंद करते है ?
बेड पर आप क्या करे जिससे आपके पार्टनर आपसे खुश रहे। अपनी सेक्स लाइफ में रोमांस और प्यार को बढ़ाने के लिए कपल्स तरह-तरह के पॉजिशन या फोरप्ले ट्राई करते हैं। लेकिन इतना अवेयर होने के बावजूद कुछ गलतियां कर बैठते है।
सेक्‍स से जुड़े विषय के एक्‍सपर्ट्स के अलावा 700 से ज्‍यादा महिलाओं ने खुलकर अपने विचार व्‍यक्‍त किए हैं। महिलाएं बिस्‍तर पर क्‍या चाहती हैं मर्द से ? 42 फीसदी महिलाओं ने यह बात स्‍वीकार की है महिलाएं कई तरीके से पुरुषों के प्‍यार को महसूस करती हैं,
ज्यादातर इंडियन महिला सेक्स में ओरल सेक्स को महत्व नहीं देती हैं अगर आप भी इन कुछ प्रतिशत महिलाओं में से है तो आप अपनी हैबीट बदले और पार्टनर के साथ ओरल सेक्स जरुर करें। इससे आपके लाइफ में रोमांस पक्का आ जाएगा।
टच करने से पहले इन बातों का ख्याल रखें
सेक्स के दौरान जब भी अपने पार्टनर को टच करें तो टच हार्ड होनी चाहिए। लड़को को हार्ड टच पसंद होती है। इसलिए बिना संकोच किए सेक्स के दौरान अपने पार्टनर पर टूट पड़े।
सेंसिटिव अंगों के साथ संवेदनशीलता से ही पेश आएं
सभी महिलाएं यही चाहती हैं कि उसके बेहद कोमल अंगों को शुरुआती दौर में ज्‍यादा तकलीफ न दी जाए। महिलाएं पुरुषों से चाहती हैं कि वे उसके सेंसिटिव अंगों के साथ संवेदनशीलता से ही पेश आएं। मतलब यह कि संभोग के दौरान वे चाहे तो जीभ व उंगलियों का इस्‍तेमाल करके जरूरी उत्तेजना पैदा करें, पर कष्‍ट देने से बाज आएं।
फोरप्ले करें
सेक्स के दौरान फोरप्ले का मजा लेना एक अलग ही अनुभव देता है। पुरुष और महिला के बीच के ये लम्हे बेहद अहम होते हैं। अच्छे सेक्स अनुभव के लिए यह जरुरी है कि उसे करने से पहले कुछ ऐसी क्रियाएं हैं जो उत्तेजना को बढ़ाता है। लेकिन महिलाओं की उत्तेजना सबसे ज्यदा शरीर के दो अंगों में टच से बढ़ती है। सबसे पहले बूब्स और दूसरी जेनिटल टच से।
पॉजिशन का भी रखें खयाल
सेक्‍स संबंध बनाने के दौरान पोजिशन का भी खयाल रखना बेहद जरूरी होता है। सेक्स में ज्यादा मजा के लिए कुछ ऐसा न करें जिससे आपके पार्टनर को तकलीफ हो। आपसी रजामंदी से ही पॉजिशन ट्राइ करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY