श्रीदेवी की इस बेटी ने लूट ली ‘मिर्जिया’ की महफिल, आ रही...

श्रीदेवी की इस बेटी ने लूट ली ‘मिर्जिया’ की महफिल, आ रही हैं फिल्‍मों में

96
SHARE
‘मिर्जिया’ की स्‍क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी अपने पैरेंट्स के साथ नजर आईं। वो बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं, जबकि उनकी छोटी बेटी खुशी इस मौके पर नहीं दिखी।

नई दिल्ली (जेएनएन)। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं, मगर इसकी स्क्रीनिंग के मौके पर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर छाई रहीं। हर किसी की नजरें उन पर टिकी थीं, दरअसल खास बात ये भी है कि वो भी बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही हैं। जी हां, चर्चा है कि करण जौहर की फिल्म ‘शिद्दत’ से जाह्नवी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इसमें उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे, पहले आलिया भट्ट के होने की चर्चा थीं।

‘मिर्जिया’ की स्क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी अपने पैरेंट्स के साथ नजर आईं। वो बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं, जबकि उनकी छोटी बेटी खुशी इस मौके पर नहीं दिखी।

वहीं बात करें अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की तो आपको बता दें कि पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही उनकी डिमांड बढ़ गई है। अभी ‘मिर्जिया’ आई नहीं हैं, मगर हर्षवर्धन ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वहीं एक-दो और फिल्में भी उनके हाथ लग गई हैं। सात अक्टूबर को रिलीज होने जा रही ‘मिर्जिया’ में उनके अपोजिट सैयामी खेर नजर आएंगी, वाेे भी इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैंं और सैयामी गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री उषा किरण की पोती हैं और तन्वी आजमी की भतीजी हैं।
SHARE

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY