शाहरूख कि बर्थडे पार्टि में लगा बाॅलिवुड स्टारस का तांता

शाहरूख कि बर्थडे पार्टि में लगा बाॅलिवुड स्टारस का तांता

86
SHARE

नई दिल्‍ली: बुधवार को अलीबाग में पापा शाहरुख खान का बर्थडे मना कर लौट रही उनकी बेटी सुहाना खान और उनकी दोस्‍तों का अंदाज फिर से सोशल मीडिया पर छा गया. इस ट्रिप पर सुहाना खान की दोनों बेस्‍ट फ्रेंड यानी अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर भी उनके साथ थीं. अनन्‍या पांडे एक्‍टर चंकी पाडे की बेटी हैं जबकि शनाया कपूर, एक्‍टर संजय कपूर की बेटी हैं. अलीबाग में मनाए गए शाहरुख के बर्थडे के बाद जहां गौरी खान अपनी बेटी और बाकी कई महमानों के साथ समुद्र के रास्‍ते फैरी से वापस मुंबई लौटीं तो वहीं दूसरी तरफ खुद शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ अपने प्राइवेट चौपर में वापिस आए.

suhana-ananya_
अनन्‍या पांडे और सुहाना साथ आईं, जबकि शनाया अपने पापा के साथ मुंबई वापस आईं.

malaika-amrutaपार्टी से लौट कर अपनी कार का इंतजार करतीं मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता.

suhana-sauri-sussenअपनी बेटी के साथ लौटती गौरी खान और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्‍नी सुजैन खान.

malaika-amruta-2

 

 

 

 

 

शाहरुख की पार्टी से लौटते, चंकी पांडे, संजय कपूर, मलाइका और बाकी गेस्‍ट.

alia-bhatt-deepika-padukone-sidharth-malhotra

शाहरुख के इस बर्थडे बैश से करण जौहर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, करण के प्राइवेट चौपर में वापस आए.

alia-sidharth-karan-frhan-deepika

अलीबाग के फार्महाउस से निकले आलिया, सिद्धार्थ, करण जौहर और फरहान अख्‍तर.

बता दें कि परिवार और दोस्तों के साथ जन्‍मदिन मना कर लौटे शाहरुख खान दोपहर में फैन्‍स से मिले. शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैन्‍स रात से ही बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर जमा थे और रात में फैन्‍स ने उनका केक भी काटा. फैन्‍स से मिलते वक्‍त शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आए.

बता दें कि शाहरुख ने अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ अलीबाग में एक फार्म हाउस पर अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था. शाहरुख की इस पार्टी में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया उपस्थित थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY