वक्त का पाबंद बनाती है फिल्म ’30 मिनट’ : यसूदास बीसी

वक्त का पाबंद बनाती है फिल्म ’30 मिनट’ : यसूदास बीसी

133
SHARE

वक्त का महत्व हम सब जानते हैं और के वक्त में, वक्त और भी कीमती हो गया है, बचपन से ही हमे वक्त पर खाना, पीना, सोना, पढ़ना जैसी अच्छी चीजों की आदत डाली जाती है, ताकि यही ाचरण हम अपनी ाने वाली जिंदगी में भी आसानी से अपना सकें।
पर अगर हर चीज, सही वक्त पर करने के लिए आपके सर पर कोई तलवार ले खड़ा हो? यदि आपका बच्चा हर काम वक्त पर करता है क्यांेकि वो आपसे डरता है तो आपको इस पर एक बार फिर विचार कर लेना चाहिए कि आप उसे एक जिम्मेदार इंसान बना रहे हैं या फिर एक डरा हुए। आम जिंदगी के इसी अनछुए से पहलू पर आपका ध्यान ले जाएगी फिल्म 30 मिनट फिल्म के निर्माता व निर्देशक यशुदास बीसी ने एक ऐसे ही बच्चे की कहानी को बड़े अनोखे ढंग से दिखाया है जिसे बचपन से हर काम समय पर करने के लिए बार-बार प्रताड़ित किया जाता है। नतीजन वक्त का ये फंदा हमेशा के लिए उसके गले में पड़ जाता है जिसे वह चाहकर भी नहीं निकाल पाता और वक्त का यही डर उसकी आदत सनक व भयानक फोबिया बन जाता है, और उसकी जिंदगी के हर पहलू को प्रभावित करती है।


फिल्म 30 मिनट में मुख्य किरदार के रूप में हितेन पेंटल, रिषिता भट्ट नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक जी म्यूजिक ने लांच किया, 30 मिनट का एक गाना ‘कुत्ते फेल’ जबर्दस्त हिट हो रहा है जिसको 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

SHARE

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY