लालू ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा भागते भूत की लंगोटी...

लालू ने फिर साधा पीएम पर निशाना, कहा भागते भूत की लंगोटी भली

55
SHARE

नोटबंदी के बाद विपक्षी पार्टीयों ने मोदी सरकार को घेर रखा है इसी बीच आरजेडी ;राष्ट्रीय जनता दलद्ध के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नोटबंदी के एक महीना पूरे होने के बाद एकबार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है!

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने लगातार छह ट्वीट कर नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि भागते भूत की लंगोटी भली! नोटबंदी में मिट्टी पलीत होते देख प्रधानमंत्री कालाधन का आलाप त्यागए अब श्कैशलेसश् के पल्लू में छुप रहे हैं!

प्रधानमंत्री के आड़े हाथों लेते हुए लालू ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मोदी जीए देश महानगरों से ही नहीं बना है! आपका यह अर्थव्यवस्था पर थोपा घातक प्रयोग गांवों में अन्नए जीवनए मृत्यु और भविष्य का प्रश्न बन गया है! उन्होंने सरकार के पास गांवों की समझ न होने का आरेप लगाते हुए एक अन्य ट्वीट में राजद नेता ने लिखा कि न प्रधानमंत्रीए न उनके मंत्रीए न आर्थिक सलाहकारों या नीति आयोग को गांवों की समझ है! ग्रामीणों की व्यथा को समझना तो बहुत दूर की कौड़ी होगीलालू यहीं नहीं रुकेए उन्होंने एक अन्य ट्वीट में नोटबंदी से देश में 90 लोगों के मरने का दावा करते हुए कहा कि जो 90 लोग प्रत्यक्ष रूप से नोटबंदी की भेंट चढ़ गए वे क्या गैर मुल्की थेघ् उनके परिवार का भार कौन लेगा! प्रधानमंत्री के पास उनके लिए समय और शब्द भी नहीं हैघ् मोदी जी जानते हैं कि बमुश्किल 20 फीसदी भारतीय ही श्कैशलेस ट्रांजेक्शन करने की स्थिति में हैघ् ये बस नोटबंदी के दलदल से ध्यान हटाने का जुमला है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY