यूपी में गुंडाराजः हांथ काटने के बाद अब दबंगो ने काटे महिला...

यूपी में गुंडाराजः हांथ काटने के बाद अब दबंगो ने काटे महिला के स्तन

55
SHARE

उत्तरप्रदेश में योगीराज में केवल जंगलराज ही देखने को मिल रहा है. दो दिन पहले लखीमपुर खीरी में एक किशोरी छेड़छाड़ का विरोध करने पर हाथ काट दिया गया था. फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है. पीलीभीत जिले में एक नाली के विवाद को लेकर दबंगों ने एक महिला के दोनों स्तन काट डाले. साथ ही उसका हाथ भी काट दिया. देवर की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तडपती हुई महिला को अस्पताल ले जाने से भी मना कर दिया.
इस दौरान पीड़ितों के परिजनों ने पुलिस के पैर पकड़कर मिन्नतें की कि वे उसे अस्पताल ले चले. लेकिन पुलिस ने ले जाने से मना कर दिया और कहा, गाड़ी की व्यवस्था वो खुद करें. परिजनों ने निजी वाहन से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. रनपुर कोतवाली के क्षेत्राधिकारी अनुराग दर्शन ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.
इस घटना के चलते इलाके में दहशत है. साथ ही पुलिस की इस शर्मनाक पर भी लानत की जा रही है. सिपाही के पैर पकड़ने वाली तस्वीर मीडिया में वायरल हो गई. कुछ दिन पहले रक्षा-बंधन पर भी एक ऐसी शर्मनाक करतूत सम्म्नें आई थी. यह शर्मनाक दृश्य यूपी के मीरजापुर में देखने को मिली। शिक्षा के उसी मंदिर को डांस बार बना दिया गया। मीरजापुर के प्राइमरी स्कूल को रक्षाबंधन की छुट्टी पर डांस बार में तब्दील कर दिया गया और डांस बार बालाओं पर पैसे लुटाए गए। यह वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन और शिक्षा विभाग पर सवाल उठने लगे हैं कि स्कूल में इस तरह के आयोजन की करने की इजाजत कैसे दी सकती है और इस आयोजन को प्रशासन या पुलिस की तरफ से रोका क्यों नहीं गया। एक शिक्षा संस्थान को कोई कैसे डांस बार में तब्दील कर सकता है। शिक्षा के मंदिर में जहां बच्चों के भविष्य की नींव डाली जाती है व जहां बच्चे पढ़ लिखकर अपना भविष्य संवारते हैं, उस जगह से अय्याशी का स्थान कोई कैसे बना सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY