मुजफ्फरनगर के सुखेड़ा में छात्रा से छेड़छाड़ पर बवाल, 2 सम्प्रदाय के...

मुजफ्फरनगर के सुखेड़ा में छात्रा से छेड़छाड़ पर बवाल, 2 सम्प्रदाय के बीच फायरिंग

69
SHARE

मुजफ्फरनगर में छात्रा से छेड़छाड़ को लेकर बवाल, दो संप्रदायों के बीच फायरिंग
थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव भटोड़ा में दो गुटों में छात्रा से छेड़छाड़ को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से गोलियां भी चली और जमकर लाठी-डंडे भी चले। इस पूरी घटना में एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुआ है। जबकि कई लोग लाठी-डंडों से लहूलुहान हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में जिला चिकित्‍सालय भेजा गया। उसी दौरान गुस्साई भीड़ उग्र हो गई और एक पक्ष के लोगों ने तीन बाइक को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले को शांत करने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में भी लिया है।
भटौड़ा निवासी युवक अपनी बहन की टीसी लेने के लिए सिखेड़ा के कॉलेज में आया था। घटना के समय वह बाइक से बहन को लेकर गांव लौट रहा था। इसी दौरान निकटवर्ती गांव मोघपुर के तीन छात्र भी शहर से बाइक से लौट रहे थे। आरोप है कि बिहारी गांव के जंगल में मोघपुर के छात्रों ने बाइक सवार युवक की बहन से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे रोक लिया और मारपीट कर घायल कर दिया।
इस पर छात्रा के भाई ने अपने परिजनों को फोन कर दिया। उसे फोन करता देखकर हमलावर छात्रों ने भी गांव में फोन कर दिया। कुछ ही देर में मौके पर दोनों गांव के ग्रामीण आमने-सामने आ गए। इसके बाद दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। आरोप है कि इसी दौरान मोघपुर निवासी प्रिंस ने तमंचे से फायरिंग कर दी। एक गोली बाइक सवार भटौड़ा निवासी सुरेंद्र पुत्र गिरवर की जांघ में जा लगी। घटना के समय वह सिखेड़ा से सामान लेकर बाइक से गांव जा रहा था। फायरिंग होते ही भगदड़ के साथ अफरा-तफरी मच गई। इसी समय तीन बाइकों में आग लगा दी गई। झगड़े में कई ग्रामीण घायल हो गए। इस बवाल से आसपास के इलाके में तनाव बन गया। दो संप्रदाय के छात्रों और फिर ग्रामीणों के बीच झगड़े में फायरिंग एवं एक युवक को गोली लगने से सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसपी सिटी ओमवीर सिंह सिखेड़ा, जानसठ, नईमंडी, सिविल लाइन, मंसूरपुर थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।
इसके बाद, मोघपुर के हमलावरों की तलाश में दबिश दी, मगर कोई हाथ नहीं लग सका। शाम को छात्रा के पिता की ओर से मोघपुर के प्रिंस, उत्तम आदि के खिलाफ घटना के संबंध में सिखेड़ा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। इस घटना के बाद दोनों गांव में तनाव बना है, जिसके मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY