बोरों में भरकर रेलवे स्टेशन पर फेंक दिए 1000 के नोट

बोरों में भरकर रेलवे स्टेशन पर फेंक दिए 1000 के नोट

58
SHARE

Pm Narendra Modi के 500 और 1000 रुपए के मौजूदा नोटों को चलन से वापस लेने के बाद लोग परेशान हैं। और अब नोटों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि नोटों को लेकर लोगों को कुछ सूझ नहीं रहा तो उन्हें जहां तहां ठिकाने पर लगा रहे हैं। कोई नाले में रुपए फेंक रहा है तो कई कहीं और।

लोग इससे जुड़ी अलग-अलग मजेदार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, पर गाजियाबाद में तो हकीकत में ऐसी अफवाह फैल गई कि किसी ने कार्टन में भर कर नोटों की गड्डियां एक कब्रिस्तान में फेंकी हैं। इस सूचना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया, साथ ही पुलिस भी छानबीन के लिए पहुंच गई।

 यह मामला लिंक रोड के कब्रिस्तान का है, जहां तेजी से यह अफवाह फैली कि कोई यहां नोटों की गड्डियों से भरे कार्टन फेंक गया है। इस अफवाह के बाद, आसपास रहने वाले कई लोग कब्रिस्तान की ओर भागे।
इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर आ गई, पर जब कार्टन को खोलकर देखा गया तो उसमें से धागा और कबाड़ का सामान निकला।  अब पता चल रह है कि कोई महाशय भोपाल रेलवे स्टेशन के पास बोरे में 1000-1000 के नोट भरकर छोड़ गया है।
1000 और 500 के नोट बंद होने के बाद देश में तरह तरह की भ्रामक बातें फैलाई जा रही हैं, पर आप ऐसी किसी बात पर बिल्कुल यकीन न करें। अपने पास रखे 500 और 1000 के नोटों को बदलने के लिए आपके पास 30 दिसंबर तक का वक्त है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY