बीएसएफ जवान तेज बहादुर के समर्थन में आये कई क्रिकेटर और नेता

बीएसएफ जवान तेज बहादुर के समर्थन में आये कई क्रिकेटर और नेता

80
SHARE

बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के वायरल वीडियो पर कई वाद विवाद उठ खड़े हुए। जहां एक तरफ सरकार जवान के इस बयान की आलोचना कर रही है वहीं दूसरी ओर विपक्षी नेता और कुछ खिलाड़ी जवान के इस बयान की सराहना कर रहे हैं। जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने तो जवान की इस बेबाकी पर इनाम देने की मांग तक कर डाली।

पहलवान योगेशवर दत्त ने सियासी रहनुमाओं की चुटकी लेते हुए कहा जवानों को पीस पोस्टिंग के समय शॉपिंग बैग थमाए जाते हैं और बाद में सरहद पर सिर्फ एक रोटी दी जाती है। भारतीय क्रिकेट के प्रसिद्ध फील्डर मोहम्मद कैफ ने इस संबंध में ट्वीट कर लिखा जवानों के लिए पर्याप्त भोजन ज़रूरी है बस बात खत्म।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी आरोपों को गंभीरता से लिए जाने की मांग की है। उन्होंने वीडियो के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर कर बेहतर खाना परोसे जाने की अपील भी की। पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इस मामले पर संवेदना व्यक्त करते हुए अपने चाहने वालों से वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करने की मांग की है।शरद यादव ने इस बाबत एक ट्वीट कर लिखा 29 बटालियन के बीएसएफ जवान ने साहस दिखाते हुए सैनिकों को खराब खाना परोसे जाने का खुलासा किया है इसके लिए जवान को इनाम देना चाहिए!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY