फैन की इस हरकत से इतना चिढ़ गए सलमान

फैन की इस हरकत से इतना चिढ़ गए सलमान

43
SHARE

वैसे तो सलमान खान हमेशा मस्ती-मजाक करते हुए नजर आते हैं। लेकिन उनका गुस्सा भी कुछ कम नहीं है। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ। एक लीडिंग मैगजीन के मुताबिक जैसे ही सलमान अवॉर्ड शो में पहुंचे उसी समय एक फैन उनके पास आया और अपना अनब्रेकबल फोन दिखाने लगा। पहले तो सलमान ने उसे इग्नोर किया और अपने दोस्तों से बात करने लगे। लेकिन वो फैन बार-बार उन्हें अपने फोन के अनब्रेकेबल होने की बात बताता रहा।
फैन का कहना था कि यह फोन कभी नहीं टूट सकता। आखिरकार सलमान के सब्र ने जवाब दे दिया। उन्होंने उस शख्स से फोन छीना और जमीन पर फेंक दिया, लेकिन फोन नहीं टूटा। इसके बाद उन्होंने दोबारा फोन को नीचे फेंका तब भी उसे कुछ नहीं हुआ। इस बीच सलमान को ऐसा करते देख वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्हें फोन तोड़ने के लिए चीयर करने लगी।
कई कोशिशों के बाद आखिरकार फोन टूट ही गया। जिसके बाद सलमान ने फोन के टुकड़ों को उठाकर उस फैन से कहा- “अनब्रेकेबल फोन?” उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बेचारा फैन अब उसे भी सलमान के सामने शो ऑफ करने का पछतावा हो रहा होगा कि आखिर उसने अपना अनब्रेकेबल फोन सलमान को दिखाया है।
बता दें कि, सलमान इन दिनों अबू धाबी में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान की जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ जमेगी। ये फिल्म 5 साल पहले रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर है की सीक्वल है।

SHARE

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY