पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच बयान करती जूली-2

पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच बयान करती जूली-2

170
SHARE

नई दिल्ली. बॉलीवुड में जूली नाम से अब तक कई फिल्में बन चुकी है। लेकिन खासतौर पर साल 1975 में आई जूली को उस समय काफी सहराया गया था और फिल्म हिट भी साबित हुई थी। इस फिल्म में नई स्टारकास्ट होने के बावजूद लक्ष्मी और विक्रम ने शानदार अभिनय किया। इसके बाद नेहा धूपिया की साल 2004 में इसी नाम से आई जूली को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में नेहा धूपिया के बोल्ड सीन ने सिल्वर स्क्रिन पर दर्शकों के बीच मानों आग सी लगा दी थी। इस बार 10 नवंबर को राय लक्ष्मी जूली बनकर एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। जी हां, 10 नवंबर को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज होने को तैयार है। ये तीनों फिल्में है इरफान खान की करीब करीब सिंगल, राजकुमार राव की शादी में जरूर आना और राय लक्ष्मी की जूली-2।

फिल्म की कहानी – पिछली फिल्म जूली में एक्ट्रेस नेहा धूपिया जितनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नजर आई थीं इस फिल्म में हीरोइन की बोल्डनेस पर उतना ही ध्यान रखा गया है। फिल्म में राय लक्ष्मी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपने करियर को सफल करने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने से भी पीछे नहीं हटती। वहीं उसके कई दीवाने हैं जो उसके साथ वक्त गुजारना चाहते हैं। तभी कुछ खतरनाक लोग उसके पीछे पड़ जाते हैं और उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देकर डराने की कोशिश करते हैं।

इस बीच हिरोइन पर जानलेवा हमला होता है। यह फिल्म बॉलीवुड के काले राज खोलती है और पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच सामने लाती है। फिल्म में राय लक्ष्मी ने जमकर बोल्ड सीन्स किए है। राय लक्ष्मी के अलावा फिल्म में रवि किशन, अदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी और रति अग्निहोत्री मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY