जानिए बिग-बाॅस 11 में किसने ढ़िंचैक पूजा को कह डाला. I LOVE...

जानिए बिग-बाॅस 11 में किसने ढ़िंचैक पूजा को कह डाला. I LOVE YOU

70
SHARE

इन दिनों बिग-बाॅस सीजन 11 में दुख भरे आंसू छलमते दिखाई दे रहे हैं। कल का एपिसोड पूरी तरह रोने का दिन था। एक तरफ टास्क न करने को लेकर ढिंचैक पूजा रोईं तो दूसरी तरॅ हिना खान की आंखो से भी गंगा जमना बहने लगीं। हुआ ये की बिग-बाॅस के दिए गए लक्जरी बजट कार्य में ढिंचैक पूजा अपनी टीम के साथ टास्क पूरा नहीं कर पाईं। इसके चलते टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। ढिंचैक पूजा बीच में ही टास्क छोड़ कर घर के अंदर चली गई। उनके ऐसे व्यव्हार से टीम के लोग काफी नाखुश हुए और उन्हें दोष देना शुरू कर दिया।

bigg-boss

वहीं दूसरी तरफ टास्क में पुनीश बंदगी और हिना खान के बीच में लड़ाई हो गई। इसके चलते पुनीश ने हिना को काफी कुछ कह दिया। अपने लिए एक आपत्तिजनक शब्द सुनने के बाद हिना घर वालों से काफी मायूस हो गई। वे रात को अकेले गार्डन एरिया में इस बात को महसूस कर जोर जोर से रोने लगी और अपने माता पिता से माफी भी मांगने लगी।

bigg-boss-11-dhinchek-pooja-and-aakasshh-dadlani

लेकिन इन सबके बिच कुछ काॅमेडी रोमांस भी देखने को मिला। हुआ ये की पुनीश, बंदगी और अर्शी आकाश को ढिंचैक पूजा के नाम से चिड़ाने लगे। जब आकाश ढिंचैक पूजा की गोदी में लेट जाते हैं तो सभी उन्हें कहने लगते हैं की तू बोल क्यों नहीं देता की तू पूजा को पसंद करता है। पुनीश दोनों की फिर्की लेते हुए कहते हैं कि वह ढिंचैक पूजा के बाॅयफ्रेंड बन जाएं। इस बात को सुनकर ढिंचैक पूजा मना कर देती हैं और शर्मा कर चली जाती हैं। इसके बाद वो कहती हैं कि हमारे घर में ये सब कुछ अलाउड नहीं है। ये मत करो और वह ऐसा कहते हुए वहां से स्माइल के साथ उठ कर चली जाती हैं। अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा की क्या बंदगी और पुनीश की तरह पूजा और आकाश भी प्यार के पंछी बन एक दूसरे से चोंच लड़ाएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY