आरएसएस कार्यकर्ता बना रहा था घर में बम, पुलिस को मिला आधा...

आरएसएस कार्यकर्ता बना रहा था घर में बम, पुलिस को मिला आधा किलो बेम पाउडर

113
SHARE

नई दिल्ली – केरल के कन्नूर के कूथुपरम्बा में बम बनाते वक्त एक राष्ट्रीय संव्य सेवक संघ कार्यकर्ता की मौत हो गई। संघ कार्यकर्ता की मौत उस वक्त हुई जब वह अपने घर में बना रहा था और उसी दौरान किसी कारण वह बनाते बनाते ही फट गया, जिससे आरएसएस कार्यकर्ता की मौत हो गई।
बम बनाते वक्त हादसे का शिकार होकर मरने वाले आरएसएस के कार्यकर्ता का नाम वालायांगादन रघु है जो कन्नूर के कूथुपरम्बा में बम बना रहा था बम बनाते वक्त ही अचानक बम फट गया और उसके शरीर के परखच्चे उड़ गये, विस्फटो इतना जबरदस्त था कि जिस मकान में बम बनाया जा रहा था उसकी छत भी उड़ गई।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरएसएस कार्यकर्ता रघु के घर की छत इस विस्फोट से उड़ गई, मौके पर पुलिस ने घटनास्थल से 500 ग्राम गन पाउडर बरामद किया है, पुलिस का दावा है कि यह गनपाउडर बम बनाने के लिये इस्तेमाल किया जाना था। साल भर पहले एक भाजपा का कार्यकर्ता बम बनाने वक्त विस्फोट का शिकार हो गया था और अपनी जान गंवा बैठा था। गौरतलब है कि केरल हिन्दुवादियों के निशाने पर हैं, केरल के बारे में तरह तरह की अफवाहें उड़ाई गईं हैं, हिन्दुवादियों की तरफ से उड़ाई गईं अफवाह में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा ‘लव जिहाद’ शब्द का इस्तेमाल भी सबसे पहले केरल से ही किया गया था। आपको बता दें कि केरल में वामपंथियों और हिन्दुवादियों के बीच झड़प होती रहती हैं। पिछले दिनों भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी केरल में पदयात्रा निकाली थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY